बाबियो के तीन मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादों ने यूरोपीय संघ का सीई प्रमाणीकरण भी जीता है

- 2022-07-16-

बैबियो बायोलॉजी ने तुरंत मंकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन उत्पादों के अनुसंधान और विकास का आयोजन किया, और सफलतापूर्वक तीन उत्पाद विकसित किए: मंकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन किट (एफ-पीसीआर), मंकीपॉक्स वायरस एंटीजन डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड विधि), और मंकीपॉक्स वायरस एंटीबॉडी डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड) तरीका)। मोनकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन किट (एफ-पीसीआर) विशिष्ट प्राइमरों को डिजाइन करने के लिए फ्लोरोसेंट जांच विधि का उपयोग करता है और टैकमैन जांच मंकीपॉक्स वायरस विशिष्ट जीन के संरक्षित अनुक्रम को लक्षित करता है, जो मंकीपॉक्स वायरस न्यूक्लिक एसिड का पता लगा सकता है (अधिक जानकारी के लिए, कृपयासंपर्क करें).

26 मई 2022 को बबियो के तीनमंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादयूरोपीय सीई प्रमाणीकरण से सम्मानित किया गया। कंपनी के तीन मुख्य मंकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन उत्पाद यूरोपीय संघ में बेचे जा सकते हैं और देशों और क्षेत्रों के ईयू सीई प्रमाणीकरण से कंपनी के उत्पाद अनुप्रयोग क्षेत्र का और विस्तार होगा, जो कंपनी के विदेशी बाजारों के विस्तार के लिए अनुकूल है।
वैश्विक महामारी की रोकथाम और नियंत्रण में योगदान देने के लिए, बाबियो ने अपने नोवेल कोरोनावायरस एंटीजन टेस्ट किट और मंकीपॉक्स वायरस न्यूक्लिक एसिड टेस्ट किट के लिए क्रमिक रूप से सीई पंजीकरण प्रमाणपत्र प्राप्त किया है। इस बीच, उपरोक्त के अतिरिक्तउत्पादों, नया क्राउन + बी एंटीजन फ्लो + रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल जॉइंट डिटेक्शन किट, नया क्राउन एंटीजन + बी जॉइंट डिटेक्शन किट, नया क्राउन एंटीबॉडी डिटेक्शन किट, नया क्राउन न्यूट्रलाइजिंग एंटीबॉडी डिटेक्शन किट और यदि पार्टी ए और पार्टी बी फ्लो, एडेनोवायरस बनाया है।डेंगीबुखार, हेपेटाइटिस ए, मलेरिया, सिफलिस, गोनोरिया, 20 टाइफाइड का पता लगाने वाला अभिकर्मक जैसे अत्यधिक रोगजनक संक्रामक रोग।

महामारी के प्रकोप के बाद से, बाबियो ने संपत्ति बढ़ाने, नकदी प्रवाह का विस्तार करने, तकनीकी भंडार को मजबूत करने और बेहतरीन प्रबंधन के कौशल को गहरा करने के अवसर का लाभ उठाया है। प्रारंभिक माइक्रोबियल कल्चर माध्यम से लेकर न्यूक्लिक एसिड डिटेक्शन प्लेटफॉर्म और कोलाइडल गोल्ड रैपिड डिटेक्शन प्लेटफॉर्म के विकास तक, अनुसंधान एवं विकास निवेश को मजबूत करने के साथ, बाबियो ने धीरे-धीरे माइक्रोबायोलॉजी, न्यूक्लिक एसिड डिटेक्शन और कोलाइडल गोल्ड रैपिड डिटेक्शन के तीन प्लेटफॉर्म बनाए हैं, जो एक नींव रखते हैं। भविष्य का क्रमिक विकास.

(अधिक जानकारी के लिए कृपयासंपर्क करें)