सहयोग पर चर्चा करने के लिए हमारी कंपनी में आने वाले भारतीय ग्राहकों का हार्दिक स्वागत है

- 2023-09-18-

कंपनी के तेजी से विकास और अनुसंधान और विकास प्रौद्योगिकी के निरंतर नवाचार के साथ, बाबियो अंतरराष्ट्रीय बाजार का भी विस्तार कर रहा है, और हमारी कंपनी में आने के लिए कई घरेलू और विदेशी ग्राहकों को आकर्षित किया है। 13 सितंबर, 2023 की दोपहर को भारतीय ग्राहक हमारी फैक्ट्री में फील्ड विजिट के लिए आए और कंपनी के नेताओं ने दूर से आए मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया।


अपने कर्मचारियों के साथ, हम ग्राहकों को कंपनी के प्रदर्शनी हॉल, उत्पादन कार्यशाला, असेंबली कार्यशाला, शुद्धिकरण कक्ष आदि का दौरा करने के लिए ले गए। यात्रा के दौरान, हमने अपनी कंपनी के माइक्रोबियल अभिकर्मकों, जैव रासायनिक अभिकर्मकों, रैपिड परीक्षण किट और अन्य चिकित्सा उपभोग्य सामग्रियों और अन्य उत्पादों को पेश किया। ग्राहकों को विस्तार से बताया, और ग्राहकों के प्रश्नों के पेशेवर उत्तर दिए।



कंपनी की स्केल स्ट्रेंथ, आर एंड डी क्षमता और उत्पाद संरचना को और अधिक समझने के बाद, ग्राहकों ने हमारे उत्पादन कार्यशाला वातावरण, व्यवस्थित उत्पादन प्रक्रिया, सख्त गुणवत्ता नियंत्रण प्रणाली और उन्नत प्रसंस्करण और निरीक्षण उपकरणों को पहचाना और उनकी प्रशंसा की। दोनों पक्षों ने भविष्य के सहयोग पर गहन चर्चा की और भविष्य की सहयोग परियोजनाओं में पारस्परिक लाभ, जीत-जीत और आम विकास हासिल करने की उम्मीद करते हुए कई सहयोग इरादों पर पहुंचे।