बाबियो आपको 88वें चीन अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा उपकरण मेले में भाग लेने के लिए आमंत्रित करता है

- 2023-10-31-

सीएमईएफ अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा उपकरण प्रदर्शनी 2002 में स्थापित की गई थी, प्रदर्शनी शंघाई, बीजिंग, शेन्ज़ेन और अन्य शहरों में आयोजित की गई थी, सीएमईएफ चिकित्सा मेला वर्षों के संचय और वर्षा के बाद एक प्रभावशाली चिकित्सा उपकरण प्रदर्शनी है, अब यह एक वैश्विक व्यापक रूप में विकसित हो गई है सेवा मंच चिकित्सा उपकरणों की पूरी औद्योगिक श्रृंखला को कवर करता है, उत्पाद प्रौद्योगिकी, नए उत्पाद लॉन्च, खरीद और व्यापार को एकीकृत करता है।

88वां सीएमईएफ चीन अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा उपकरण एक्सपो शेन्ज़ेन अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र (बाओ 'एक जिला) में आयोजित किया गया था। 88वां सीएमईएफ मेडिकल इमेजिंग, इन विट्रो डायग्नोसिस, इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑप्टिक्स जैसे हजारों पेशेवर उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करेगा। सहायता, पुनर्वास नर्सिंग, मोबाइल चिकित्सा देखभाल, चिकित्सा सेवाएं, अस्पताल निर्माण, चिकित्सा सूचना प्रौद्योगिकी, पहनने योग्य, आदि, चिकित्सा उपकरण उद्योग के स्रोत से टर्मिनल तक संपूर्ण चिकित्सा उद्योग श्रृंखला को सीधे और व्यापक रूप से सेवा प्रदान करते हैं।

शेन्ज़ेन अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में, चीन में सबसे बड़े और दूरगामी चिकित्सा उपकरण सम्मेलनों में से एक के रूप में, सीएमईएफ वैश्विक चिकित्सा उपकरण उद्योग की उन्नत प्रौद्योगिकियों और समाधानों को एक साथ लाता है, जिससे उद्योग में वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार की दावत आती है। प्रदर्शनी में माइक्रोबियल नमूना पूर्व-उपचार प्रणाली, नमूना उपचार और ऊष्मायन प्रणाली, योनि सूक्ष्म पारिस्थितिकीय व्यापक मूल्यांकन और विश्लेषण प्रणाली, और जिनान बाइबो बायोलॉजिकल कैरी कंपनी द्वारा उत्पादित माइक्रोबियल संस्कृति माध्यम और किट ने भाग लिया। हमारे बूथ 13 हॉल 13जी39 एक्सचेंज मार्गदर्शन में आने के लिए घरेलू और विदेशी समकक्षों और ग्राहकों का स्वागत है।

इस इवेंट में हमारी कंपनी के रुख ने काफी ध्यान खींचा. हमारे उत्पादों ने अपने अनूठे डिज़ाइन, नवीन सुविधाओं और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ लाइव दर्शकों से व्यापक प्रशंसा हासिल की है। उत्पाद पेश करते समय हमारी टीम जोश और आत्मविश्वास से भरी थी और उनके पेशेवर ज्ञान और उत्साह ने हर आगंतुक को प्रभावित किया। हम न केवल दुनिया को अपने उत्पाद दिखाते हैं, बल्कि अपनी कंपनी की भावना और कॉर्पोरेट संस्कृति भी दिखाते हैं। हमारी टीम ने अपनी विशेषज्ञता और जुनून से दुनिया को उत्पादों के प्रति हमारा प्यार और गुणवत्ता के प्रति हमारा प्यार दिखाया है।