माइक्रोबियल नमूना प्रसंस्करण बुद्धिमान रोबोट ET-2000 ने चीन इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस में "उत्कृष्ट परियोजना का तीसरा पुरस्कार" जीता।

- 2021-06-04-


चाइना इंटेलिजेंट मैन्युफैक्चरिंग इंटरनेशनल समिट फोरम और चाइना इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस (बाद में इसे "पीक फोरम" कहा जाएगा) "इंडस्ट्री 4.0" और "मेड इन चाइना 2025" थीम के साथ नवंबर में जिनान में आयोजित किया गया था। 20. यह शिखर सम्मेलन चीन में आयोजित वैश्विक रोबोटिक्स और बुद्धिमान विनिर्माण के क्षेत्र में उच्चतम विशिष्टताओं और स्तर, सबसे प्रभावशाली और व्यापक दायरे वाला शीर्ष स्तरीय सम्मेलन है।


शिखर सम्मेलन मंच ने "चीन इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस" भी आयोजित की। प्रोजेक्ट रोड शो के संचालन के लिए जिनान बायोटेक कंपनी लिमिटेड सहित 41 नवोन्मेषी और उद्यमशील टीमों को आमंत्रित किया गया था। बायोटेक माइक्रोबियल सैंपल प्रोसेसिंग इंटेलिजेंट रोबोट ईटी-2000 प्रोजेक्ट ने "उत्कृष्ट प्रोजेक्ट तीसरा पुरस्कार" जीता।

फोरम ने 12 रिपोर्ट जारी करने के लिए चीन, जर्मनी, फ्रांस, संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों और क्षेत्रों के विशेषज्ञों और व्यापारिक अभिजात वर्ग को भी आमंत्रित किया। चीनी इंजीनियरिंग अकादमी के शिक्षाविद ली डेई और वू होंगक्सिन ने बैठक में मुख्य भाषण दिया। उन्होंने सीमा पार पैठ और सीमा पार नवाचार से लेकर मैक्रो ट्रेंड्स से लेकर अत्याधुनिक तकनीकों तक पैदा हुए स्मार्ट विनिर्माण पर विस्तार से चर्चा की, जिससे स्मार्ट विनिर्माण में नए विचार और नए दृष्टिकोण आए।