बबियो के नोवल कोरोनावायरस एंटीजन उत्पादों ने कई देशों की "श्वेत सूची" जीती

- 2021-09-17-

हाल ही में, बैबको द्वारा स्वतंत्र रूप से विकसित नोवेल कोरोना वायरस (2019-एनसीओवी) एंटीजन टेस्ट (कोलाइडल गोल्ड विधि) ने बेल्जियम और पुर्तगाल की "श्वेतसूची" जीत ली है, जिससे COVID-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में एक नया उपकरण जुड़ गया है।  

2020 के बाद से, बैबियो बायो ने विदेशी बाजार में प्रवेश किया है, और कई रैपिड डिटेक्शन उत्पाद तेजी से वैश्विक लेआउट का एहसास कर रहे हैं।  2021 में, कंपनी ने कई यूरोपीय और अमेरिकी अधिकारियों का प्रमाणीकरण पारित किया, उदाहरण के लिए, नोवेल कोरोनावायरस (SARS-COV-2) रैपिड एंटीजन डिटेक्शन रिएजेंट (कोलाइडल गोल्ड विधि) ने जर्मनी BfArM, इटली मंत्रालय की "व्हाइट लिस्ट" प्राप्त की। स्वास्थ्य, ऑस्ट्रिया, आदि। साथ ही, संयुक्त राज्य अमेरिका एफडीए की ईयूए श्वेत सूची में बैबियो जैविक वायरस सैंपलिंग ट्यूब, ISO13485 प्रमाणीकरण के माध्यम से उद्यम, इंटरटेक सीई प्रमाणपत्र (घोषणा एजेंसी संख्या: 0413) द्वारा जारी बाँझ स्वाब और एफडीए.  

बायोबा के नोवल कोरोनावायरस एंटीजन डिटेक्शन उत्पाद के लिए महत्वपूर्ण योग्यता का पुरस्कार एक बार फिर बायोबा के उत्पादों के लिए विदेशी बाजार की मान्यता को दर्शाता है, और इससे बायोबा को वैश्विक सीओवीआईडी-19 की रोकथाम और नियंत्रण में सेवा करने में मदद मिलेगी।