बाइबो एंटीजन डिटेक्शन किट के परीक्षण चरण क्या हैं?

- 2022-03-15-


SARS-CoV-2एंटीजन रैपिड डिटेक्शन  टेस्टिंग किट एंटीजन स्क्रीनिंग टेस्ट है, यह श्नेल डायग्नोज़-टेस्ट किट स्वैब के साथ या उसके बिना उपलब्ध है। एक बरगंडी रंग का संयुग्म पैड जिसमें माउस एंटी-नोवेल कोरोनवी-रस न्यूक्लियोप्रोटीन मोनोक्लोनल एंटीबॉडी होता है जो कोलाइडल सोने से संयुग्मित होता है और एक नियंत्रण एंटीबॉडी कोलाइडल सोने से संयुग्मित होता है। SARS-CoV-2 खरीदने के लिए आपका स्वागत हैएंटीजन रैपिड डिटेक्शन  परीक्षण  हमारी ओर से किट।एंटीजन परीक्षण किटबहुत उच्च गुणवत्ता वाले, कुशल हैं और हमारी कंपनी के सर्वश्रेष्ठ विक्रेता हैं।



एंटीजन परीक्षणसिद्धांत
1. एक बरगंडी रंग का संयुग्म पैड जिसमें माउस एंटी-नोवेल कोरोनवी-रस न्यूक्लियोप्रोटीन मोनोक्लोनल एंटीबॉडी होता है जो कोलाइडल सोने से संयुग्मित होता है और एक नियंत्रण एंटीबॉडी कोलाइडल सोने से संयुग्मित होता है;
2. एक नाइट्रोसेल्यूलोज झिल्ली पट्टी जिसमें एक परीक्षण रेखा (टी रेखा) और एक नियंत्रण रेखा (सी रेखा) होती है। नोवल कोरोना वायरस न्यूक्लियोप्रोटीन का पता लगाने के लिए टी लाइन को एंटीबॉडी के साथ पूर्व-लेपित किया गया है, और सी लाइन को नियंत्रण लाइन एंटीबॉडी के साथ पूर्व-लेपित किया गया है।

सरल नमूना तैयार करने की प्रक्रिया
1. इस उत्पाद के वर्कस्टेशन में नमूना ट्यूब डालें। सुनिश्चित करें कि ट्यूब मजबूती से खड़ी है और कार्य केंद्र के निचले हिस्से तक पहुंचती है।
2. डालेंपट्टीमेंनमूना ट्यूबजिसमें निष्कर्षण बफर शामिल है।
3. सिर को नीचे और किनारे पर दबाते हुए स्वैब को कम से कम 6 बार रोल करेंनमूना ट्यूब.
4. स्वैब को सैंपल ट्यूब में 1 मिनट के लिए छोड़ दें।
5. स्वाब को डुबाने के लिए ट्यूब के बाहर से उंगलियों से ट्यूब को कई बार निचोड़ें। हटानापट्टी. निकाले गए घोल का उपयोग परीक्षण नमूने के रूप में किया जाएगा


हस्तक्षेप विरोधी क्षमता
परीक्षण की गई सांद्रता पर, अध्ययन किए गए पदार्थ नोवेल कोरोनावायरस आईजीजी/आईजीएम कॉम्बो के प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करते हैंरैपिड टेस्ट.
संभावित रूप से हस्तक्षेप करने वाले पदार्थों और परीक्षण की गई सांद्रता की सूची:
अबुमिन 60/जीएल बिलीरुबिन 20 मिलीग्राम/डीएल हीमोग्लोबिन 2 ग्राम/ली
एसिटोमिनोफेन 20एमजी/डीएल क्रिएटिनिन 442 यूमोल/एल हेपरिन 3,000 यू/एल
एट्रोपिन 20एमजी/डीएल सोडियम 3.8% एलजीजी 1,000एमजी/डीएल
एस्पिरिन 20एमजी/डीएल कैफीन 20 मिलीग्राम/डीएल शर्करा 55 एमएमओएल/एल
एस्कॉर्बिक अम्ल 20एमजी/डीएल EDTA 3.4 यूमोल/एल चिरायता का तेजाब 4.34 mmol/L

कम पहचान का समय 15-20 मिनट
SARS-CoV-2एंटीजन रैपिड डिटेक्शन परीक्षण किटमानव में नोवल कोरोना वायरस के न्यूक्लियोप्रोटीन का पता लगाता हैनासॉफिरिन स्वाबनमूना। इसे प्रयोगशाला उपकरणों के उपयोग के बिना न्यूनतम कुशल कर्मियों द्वारा 15-20 मिनट के भीतर किया जा सकता है।