लार संग्राहक का उपयोग और सावधानियां जिसका उपयोग रैपिड एंटीजन डिटेक्शन किट के साथ किया जा सकता है

- 2022-03-15-

डिस्पोजेबल पैथोलॉजिकल सेल कलेक्टरसंग्रहण एवं भण्डारण हेतु उपयुक्त हैलार के नमूनेकमरे के तापमान पर मानव मौखिक गुहा द्वारा स्रावित किया जाता है, और फिर लार के नमूनों में डीएनए न्यूक्लिक एसिड निष्कर्षण द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। यह उत्पाद मौखिक गुहा द्वारा स्रावित लार के नमूने एकत्र करता है, और एकत्रित लार को नमूना संरक्षण समाधान के साथ समान रूप से मिलाता है, इस प्रकार लार के नमूनों में डीएनए की अखंडता सुनिश्चित करता है और कमरे के तापमान पर उनका दीर्घकालिक संरक्षण सुनिश्चित करता है। के साथ प्रयोग किया जा सकता हैतीव्र प्रतिजनमुख्य रूप से लार के नमूने एकत्र करने के लिए डिटेक्शन किट का उपयोग किया जा सकता है तीव्र प्रतिजन मुख्य रूप से लार के नमूने एकत्र करने के लिए डिटेक्शन किट का उपयोग किया जा सकता है तीव्र प्रतिजन मुख्य रूप से लार के नमूने एकत्र करने के लिए डिटेक्शन किट का उपयोग किया जा सकता है तीव्र प्रतिजन मुख्य रूप से लार के नमूने एकत्र करने के लिए डिटेक्शन किट का उपयोग किया जा सकता है तीव्र प्रतिजन डिटेक्शन किट, मुख्य रूप से लार के नमूने एकत्र करने के लिए।

[सावधानियां/सावधानियां]
1. सैंपलिंग के लिए डिस्पोजेबल पैथोलॉजिकल सेल कलेक्टर के उपयोग के बाद जितना संभव हो सके सैंपल में बुलबुले की घटना से बचने के लिए सैंपलिंग ट्यूब के ढक्कन को समय पर कड़ा किया जाना चाहिए।
2. उत्पाद का उपयोग लार के नमूने एकत्र करने के लिए किया जाता है, और नमूना लेने की प्रक्रिया सख्ती से उपयोग के निर्देशों के अनुसार होनी चाहिए।
3. लार के नमूने लेने से 30 मिनट पहले पानी से गरारे करें और गरारे करने के बाद उपवास करें। यदि नमूना संरक्षण समाधान गलती से आंखों या त्वचा पर गिर जाता है, तो तुरंत पानी से धो लें।

4. उत्पाद की समय सीमा समाप्त होने पर या पैकेज क्षतिग्रस्त होने पर उसका उपयोग न करें।


एंटीजन खरीदने के लिए बाइबो बायो में आपका स्वागत हैतीव्र प्रतिजनकिट,बाँझ स्वाबऔर डिस्पोजेबलवायरल परिवहन माध्यम, यदि आपकी कोई आवश्यकता हो तो कृपया परामर्श लें। आपकी पूछताछ का उत्तर 24 घंटे के भीतर दिया जाएगा!