यूके एमएचआरए द्वारा अनुमोदित जिनान बाबियो के वायरस ट्रांसपोर्ट किट (निष्क्रिय) के लिए बधाई

- 2022-06-13-

हाल ही में, जिनान बाबियो बायो की वायरस ट्रांसपोर्ट किट (निष्क्रिय) यूके एमएचआरए द्वारा अनुमोदित है। अब तक, हमारी कंपनी की सैंपलिंग ट्यूब उत्पादों प्रासंगिक ब्रिटिश नियमों का अनुपालन करें और सामान्य रूप से यूके को बेचा जा सकता है!


2020 से, जिनान बबियो ने विदेशी बाजार में प्रवेश किया है, और विभिन्न प्रकार के उत्पाद तेजी से वैश्विक वितरण प्राप्त कर रहे हैं। 2021 में, कंपनी ने कई यूरोपीय और अमेरिकी आधिकारिक प्रमाणपत्र पारित किए हैं, जैसे कि नया कोरोनोवायरस  तेजी से एंटीजन का पता लगाना अभिकर्मक (कोलाइडल स्वर्ण विधि) ने जर्मन BfArM और इतालवी स्वास्थ्य मंत्रालय की "श्वेत सूची" प्राप्त की। उसी समय, बबियो वायरस ट्रांसपोर्ट किट यूएस एफडीए ईयूए श्वेत सूची में चयनित किया गया, कंपनी उत्तीर्ण हुई ISO13485 प्रमाणन, और यह बाँझ स्वाब इंटरटेक सीई प्रमाणपत्र (अधिसूचित निकाय संख्या: 0413) प्राप्त किया और खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा अनुमोदित किया गया।


इस समय, जिनान बाबियो ब्रिटिश एमएचआरए द्वारा अनुमोदित एक और महत्वपूर्ण योग्यता प्राप्त हुई है, जो एक बार फिर विदेशी बाजारों में बाबियो उत्पादों की मान्यता को दर्शाती है, और विदेशी बाजारों में बाबियो की बाजार विस्तार क्षमताओं और मुख्य प्रतिस्पर्धात्मकता को और बढ़ाएगी।