21वें चीन अंतर्राष्ट्रीय प्रयोगशाला चिकित्सा मेला 2024 में बाबियो की भागीदारी पूरी तरह सफल रही

- 2024-03-18-

16 से 18 मार्च, 2024 तक, 21वां चीन अंतर्राष्ट्रीय प्रयोगशाला चिकित्सा और रक्त आधान उपकरण और अभिकर्मक एक्सपो (सीएसीएलपी) चोंगकिंग इंटरनेशनल एक्सपो सेंटर में आयोजित किया गया था। सीएसीएलपी इन विट्रो डायग्नोस्टिक्स के क्षेत्र में एक अत्यधिक प्रभावशाली और एकत्रित पेशेवर प्रदर्शनी है। प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए बाबियो बायोलॉजी को आमंत्रित किया गया था, जिसने प्रदर्शनी के दौरान व्यापक रूप से चिंता व्यक्त की और पूरी सफलता हासिल की।

इस साल के सीएसीएलपी, बैबियो बायो-पेट डिटेक्शन, संक्रामक रोग डिटेक्शन, ट्यूमर मार्कर डिटेक्शन, मायोकार्डियल मार्कर डिटेक्शन, माइक्रोबियल कल्चर मीडियम, माइक्रोबियल सैंपल प्रोसेसिंग सिस्टम और अन्य कंपनी के स्टार उत्पादों ने नवीनतम उत्पादों और अत्याधुनिक तकनीकों को लाते हुए शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

प्रदर्शनी के दौरान, कंपनी के प्रदर्शनी क्षेत्र में लोगों का आना-जाना लगा रहा, कई आगंतुकों ने कहा कि हमारे स्टार उत्पादों, व्यापक ताकत और विकास परिणामों ने गहरी छाप छोड़ी है, प्रदर्शनी कंपनी और उद्योग के साथियों को सीखने का आदान-प्रदान करने का अवसर भी प्रदान करती है। .

बैबियो बायोलॉजिकल इस प्रदर्शनी को उद्यम की व्यापक ताकत में लगातार सुधार करने, एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने, उपयोगकर्ताओं को उच्च स्तरीय तकनीकी ताकत, मजबूत प्रबंधन टीम और उन्नत उत्पादन उपकरण के साथ उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने और योगदान देने के अवसर के रूप में लेगा। चीन की अंतर्राष्ट्रीय प्रयोगशाला चिकित्सा के उच्च गुणवत्ता वाले विकास को बढ़ावा देना।