अगर आप कैनाइन डिस्टेंपर वाले कुत्तों से प्यार करते हैं तो सावधान हो जाएं, आपको इन लक्षणों को जानना होगा

- 2024-06-18-

कैनाइन डिस्टेंपर के कारण: कैनाइन डिस्टेंपर कैनाइन डिस्टेंपर वायरस (सीडीवी) के कारण होता है, जो खसरा और रिंडरपेस्ट का कारण बनने वाले वायरस से निकटता से संबंधित है। यह वायरस अत्यधिक संक्रामक है और ताजा मूत्र, रक्त या लार के सीधे संपर्क से फैल सकता है। छींकना, खांसना और भोजन और पानी के कटोरे साझा करना वायरस फैलने के सामान्य तरीके हैं। कैनाइन डिस्टेंपर के लक्षण: कैनाइन डिस्टेंपर के लक्षण अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर इसमें तेज बुखार, नाक से पानी निकलना, खांसी, सुस्ती, भूख कम लगना और अधिक गंभीर लक्षण शामिल हैं। रोग बढ़ने पर दौरे और पक्षाघात के रूप में।

कैनाइन डिस्टेंपर का निदान: कैनाइन डिस्टेंपर के निदान में पारंपरिक रूप से नैदानिक ​​परीक्षण और प्रयोगशाला परीक्षण शामिल होते हैं। रोग के प्रभावी प्रबंधन और उपचार के लिए शीघ्र निदान महत्वपूर्ण है।

बाइबो बायोटेक्नोलॉजी का डायग्नोस्टिक समाधान: इस बीमारी के त्वरित निदान में सहायता के लिए, प्रसिद्ध पेट रैपिड टेस्ट किट निर्माता, बाइबो बायोटेक्नोलॉजी, कैनाइन डिस्टेंपर रैपिड टेस्ट किट, बोवाइन गर्भावस्था परीक्षण किट, कैनाइन पार्वोवायरस टेस्ट किट, कैट हार्ट फाइलेरिया वायरस डिटेक्शन किट प्रदान करता है। . आदि, यह अनुकूलन का भी समर्थन करता है। ये उत्पाद सीडीवी का पता लगाने के लिए एक त्वरित, विश्वसनीय तरीका प्रदान करता है, जिससे पशु चिकित्सकों को समय पर हस्तक्षेप लागू करने में सक्षम बनाया जाता है।

पालतू पशु स्वास्थ्य निदान में गुणवत्ता और सटीकता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए बाइबो बायोटेक्नोलॉजी हमारे कैनाइन डिस्टेंपर रैपिड टेस्ट किट के निःशुल्क नमूने प्रदान कर सकती है। सीडीवी पर विस्तृत जानकारी के लिए और अपने निःशुल्क नमूना किट के अनुरोध के लिए, अपने विश्वसनीय पालतू रैपिड टेस्ट किट निर्माता, बैबो बायोटेक्नोलॉजी से संपर्क करें। .

कॉर्पोरेट वेबसाइट: https://www.babiocorp.com/