माइक्रोबियल सैंपल प्रोसेसिंग इंटेलिजेंट रोबोट ET-2000 ने चाइना इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस में "उत्कृष्ट परियोजना का तीसरा पुरस्कार" जीता।

- 2021-06-04-


चाइना इंटेलिजेंट मैन्युफैक्चरिंग इंटरनेशनल समिट फोरम और चाइना इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस (बाद में "पीक फोरम" के रूप में संदर्भित) "इंडस्ट्री 4.0" और "मेड इन चाइना 2025" के विषय के साथ जिनान में थीम के रूप में नवंबर को आयोजित किया गया था। 20. यह शिखर सम्मेलन उच्चतम विशिष्टताओं और स्तर के साथ शीर्ष-स्तरीय सम्मेलन है, जो चीन में आयोजित वैश्विक रोबोटिक्स और बुद्धिमान निर्माण के क्षेत्र में सबसे प्रभावशाली और व्यापक गुंजाइश है।


शिखर सम्मेलन मंच ने "चीन बुद्धिमान उद्योग नवाचार और उद्यमिता सम्मेलन" भी आयोजित किया। परियोजना रोड शो आयोजित करने के लिए जिनान बायोटेक कं, लिमिटेड सहित 41 नवीन और उद्यमशील टीमों को आमंत्रित किया गया था। बायोटेक माइक्रोबियल सैंपल प्रोसेसिंग इंटेलिजेंट रोबोट ET-2000 परियोजना ने "उत्कृष्ट परियोजना तीसरा पुरस्कार" जीता।

फोरम ने 12 रिपोर्ट जारी करने के लिए चीन, जर्मनी, फ्रांस, संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों और क्षेत्रों के विशेषज्ञों और व्यापारिक अभिजात वर्ग को भी आमंत्रित किया। चाइनीज एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग के शिक्षाविदों ली डेयी और वू होंगक्सिन ने बैठक में मुख्य भाषण दिए। उन्होंने क्रॉस-बॉर्डर पैठ और क्रॉस-बॉर्डर इनोवेशन से पैदा हुए स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग पर विस्तार से मैक्रो ट्रेंड से लेकर अत्याधुनिक तकनीकों तक, नए विचारों और स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग के लिए नए दृष्टिकोण लाए।