अच्छी खबर] Baibo बायोटेक ने राष्ट्रीय अंतरिम निरीक्षण केंद्र द्वारा गुणवत्ता मूल्यांकन के कई प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं

- 2021-06-04-


हाल ही में, राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के नैदानिक ​​प्रयोगशाला केंद्र (एनसीसीएल) ने 2019 में राष्ट्रीय नैदानिक ​​प्रयोगशाला गुणवत्ता मूल्यांकन के परिणामों की घोषणा की। Baibo जीवविज्ञान द्वारा भाग लेने वाली सभी 28 परियोजनाओं ने मूल्यांकन पास किया और योग्यता प्रमाण पत्र प्राप्त किया। इस परियोजना में 20 नियमित रसायन विज्ञान आइटम, 1 सिस्टीन प्रोटीज अवरोधक, 1 मायोकार्डियल मार्कर और 6 लिपिड शामिल हैं।


अंतर-कार्यालय गुणवत्ता मूल्यांकन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त नैदानिक ​​प्रयोगशाला के कुल गुणवत्ता प्रबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और चिकित्सा संस्थानों के गुणवत्ता प्रबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के बाहरी गुणवत्ता मूल्यांकन के परिणामों ने पिछले एक साल में इन विट्रो डायग्नोस्टिक्स के क्षेत्र में जिनान बायोबायो के प्रयासों को देखा है, और बायोबायो के उत्पादों की उत्कृष्ट गुणवत्ता, सटीक और विश्वसनीय परीक्षण का भी प्रदर्शन किया है। परिणाम, और उपयोगकर्ताओं का विश्वास। BioBio हर गुणवत्ता लिंक को सख्ती से नियंत्रित करना, उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करना और क्लीनिकों के लिए अधिक विश्वसनीय चिकित्सा नैदानिक ​​उत्पाद प्रदान करना जारी रखेगा।