बाबियो बायोलॉजिकल ने एक नया उत्पाद, न्यूक्लिक एसिड एक्सट्रैक्टर लॉन्च किया

- 2021-11-05-


जिनान बाबियो बायोटेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड ने एक नया उत्पाद, XA-960 पूरी तरह से स्वचालित न्यूक्लिक एसिड एक्सट्रैक्टर लॉन्च किया।

XA-960 पूरी तरह से स्वचालित न्यूक्लिक एसिड एक्सट्रैक्टर एक बंद प्रणाली में चरणों को संसाधित करने से पहले बड़ी संख्या में मैनुअल ऑपरेशन होगा, मशीन पर सीधे कवर सैंपल ट्यूब के साथ समर्थन, नमूना, कोड, नमूनाकरण, पैकेजिंग से न्यूक्लिक एसिड का पता लगाने की कुंजी , सभी प्रसंस्करण चरणों के निष्कर्षण शुद्धि के लिए कवर, ऑपरेटरों को किसी भी मैन्युअल हस्तक्षेप के अंत से पहले निष्कर्षण के लिए केवल नमूने, शुरू करने के लिए एक कुंजी रखने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, अल्ट्रा-छोटे वॉल्यूम प्रयोगशाला स्थान के अधिभोग को कम करते हैं।

 

XA-960 पूरी तरह से स्वचालित न्यूक्लिक एसिड एक्सट्रैक्टर वास्तव में न्यूक्लिक एसिड निष्कर्षण के पूरे स्वचालन का एहसास करता है।

 

मूल पाइप बेल्ट मशीन पर है

नमूना ट्यूबों के साथ पाइप रैक को सीधे XA-960 के इनलेट क्षेत्र में मैन्युअल खोलने के बिना कवर नमूना स्पलैश खोलने के जोखिम को रोकने के लिए रखें।

 

कवर खोलने के लिए कोड को स्वचालित रूप से स्कैन करें

XA-960 नमूना पता लगाने और ट्रैकिंग को आसानी से महसूस करने के लिए स्वचालित बारकोड स्कैनिंग और नमूना आईडी के स्वचालित भंडारण का समर्थन करता है। नमूना बारकोड जानकारी पढ़ने के बाद कवर स्वचालित रूप से खुलता है।

 

स्वचालित नमूनाकरण और नमूना जोड़

XA-960 बिल्ट-इन लेवल सेंसिंग टेक्नोलॉजी पिपेट मॉड्यूल, ऑटोमैटिक सैंपलिंग और सैंपलिंग डिस्पोजेबल पिपेटर हेड का उपयोग करके, सैंपल प्रिसिजन ± 1 माइक्रोलीटर के साथ। कलेक्शन ट्यूब से 96-वेल प्लेट तक सैंपल की तेजी से और सटीक पैकेजिंग को समझें।

 

स्वचालित कवर वसूली

पैकेजिंग और अगले वर्कफ़्लो के साथ, XA-960 नमूना संग्रह ट्यूब के स्वत: बंद होने और पुनर्चक्रण को सक्षम बनाता है।

 

स्वचालित रूप से निकाली गई शुद्धि का प्रदर्शन किया गया था

स्वचालित न्यूक्लिक एसिड निष्कर्षण और शुद्धिकरण।