फ्रेंच श्वेत सूची के माध्यम से Baibo जैविक प्रतिजन स्व-परीक्षण उत्पाद

- 2021-11-05-


हाल ही में, बाबको द्वारा स्वतंत्र रूप से विकसित द नॉवेल कोरोनावायरस (2019-एनसीओवी) एंटीजन टेस्ट (कोलाइडल गोल्ड मेथड) ने बेल्जियम और पुर्तगाल की "श्वेतसूची" जीती है, जो COVID-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में एक नया उपकरण जोड़ रहा है।
2020 के बाद से, Baibo बायो ने विदेशी बाजार में प्रवेश किया है, और कई रैपिड डिटेक्शन उत्पाद तेजी से वैश्विक लेआउट को महसूस कर रहे हैं। 2021 में, कंपनी ने कई यूरोपीय और अमेरिकी अधिकारियों का प्रमाणीकरण पारित किया, उदाहरण के लिए, नोवेल कोरोनावायरस (SARS-COV-2) रैपिड एंटीजन डिटेक्शन रिएजेंट (कोलाइडल गोल्ड मेथड) ने जर्मनी BfArM, इटली मंत्रालय की "श्वेत सूची" प्राप्त की। स्वास्थ्य, ऑस्ट्रिया, आदि। एक ही समय में, संयुक्त राज्य अमेरिका एफडीए की EUA सफेद सूची पर Baibo जैविक वायरस नमूना ट्यूब, ISO13485 प्रमाणीकरण के माध्यम से उद्यम, Intertek CE प्रमाण पत्र द्वारा जारी बाँझ झाड़ू (घोषणा एजेंसी संख्या: 0413) और एफडीए।
  1. बायोबा के नोवल कोरोनावायरस एंटीजन डिटेक्शन उत्पाद के लिए महत्वपूर्ण योग्यता का पुरस्कार एक बार फिर बायोबा के उत्पादों के लिए विदेशी बाजार की मान्यता को दर्शाता है, और आगे बायोबा को वैश्विक COVID-19 रोकथाम और नियंत्रण की सेवा करने में मदद करेगा।