बाबियो के नए भवन के आधिकारिक उद्घाटन पर हार्दिक बधाई !

- 2021-11-09-

बाबियो यिनफेंग इंटरनेशनल बायोसिटी फैक्ट्री के नए भवन के पूरा होने और संचालन के लिए बधाई। नए भवन के खुलने से संकेत मिलता है कि बाबियो जल्द ही उत्पादन और संचालन के एक नए चरण में प्रवेश करेगा। एक नए शुरुआती बिंदु पर एक नई यात्रा शुरू करने के लिए, बाबियो बायोलॉजी के सभी कर्मचारियों को अपनी मूल आकांक्षा पर खरा उतरना चाहिए और अपने मिशन को दृढ़ता से ध्यान में रखना चाहिए, और कठिनाई से न डरने की गति का पालन करना जारी रखना चाहिए। एक अवसर के रूप में नए कारखाने की इमारत में प्रवेश करते हुए, कंपनी कामकाजी विचारों को और नया करती है और उद्यम को विशिष्ट, परिष्कृत, मजबूत और बड़ा बनाने के अपने लक्ष्य के रूप में "मानव स्वास्थ्य की देखभाल और चिकित्सा और स्वास्थ्य देखभाल के विकास को बढ़ावा देती है" लेती है।
बाबियो बायोलॉजिकल कंपनी के निरंतर नवाचार और विकास के साथ, याओगु पार्क में संयंत्र का मूल पैमाना अब कंपनी की विकास आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। 2020 में, हमने स्व-खरीद के माध्यम से यिनफेंग इंटरनेशनल बायोलॉजिकल सिटी में एक इमारत खरीदी। सिंगल-फ़ैमिली बिल्डिंग C17 बिल्डिंग, नंबर 1177 चुनलान रोड, लिचेंग डिस्ट्रिक्ट, 3 ब्लॉक में स्थित है। हाउसिंग एंड कंस्ट्रक्शन ब्यूरो के पंजीकरण और लगभग आधे साल के नवीनीकरण के बाद, यह अंततः प्रवेश करने और उपयोग करने के मानकों पर पहुंच गया है। फैक्ट्री क्षेत्र का वास्तविक उपयोग क्षेत्र 4,000 वर्ग मीटर से अधिक है, साथ ही 6,000 वर्ग मीटर से अधिक का मूल सरकारी पार्क क्षेत्र, कंपनी के दो कारखानों का वास्तविक प्रभावी संचालन क्षेत्र 10,000 वर्ग मीटर से अधिक तक पहुंच गया है, मूल रूप से मध्यम तक पहुंच गया है। उद्योग के पैमाने का स्तर।

भवन की आंतरिक सुविधाएं और उपकरण पूर्ण हैं, कार्यात्मक ज़ोनिंग उचित है, कुछ मंजिलों को शुद्ध किया गया है, पेशेवर संगठनों द्वारा जारी निरीक्षण रिपोर्ट से पता चलता है कि स्वच्छ कार्यशाला एक लाख शुद्धिकरण मानकों तक पहुंच गई है, पूरी तरह से सड़न रोकनेवाला उत्पादन की जरूरतों को पूरा करती है। कंपनी के प्रभावी संचालन क्षेत्र के विस्तार के रूप में, पहले का उपयोग दूसरे विभाग के अनुसंधान और विकास के रूप में है, जिसका उपयोग चिकित्सा उपकरणों और अन्य उपकरणों के अनुसंधान और विकास और निर्माण के लिए किया जाता है; दूसरा, इसका उपयोग दूसरे भाग के उत्पादन के रूप में किया जाता है।

यिनफेंग इंटरनेशनल बायोलॉजिकल सिटी फैक्ट्री की नई इमारत का पूरा होना बाबियो बायोलॉजिकल कंपनी के विकास में एक ऐतिहासिक घटना है, जो कंपनी में नई जीवन शक्ति का इंजेक्शन लगाती है और भविष्य में उद्यम के जोरदार विकास का प्रतीक है। साथ ही, यह कंपनी की ताकत और छवि का एक शक्तिशाली प्रदर्शन भी है, और कंपनी के भविष्य के विकास के लिए इसका दूरगामी महत्व है।