[अच्छी खबर] Babio को फिर से ISO 13485 गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली प्रमाणपत्र का उल्लेख करते हुए प्रसन्नता हो रही है

- 2022-01-11-

हाल ही में, हमारी कंपनी ने SGS प्रमाणन निकाय द्वारा ISO13485:2016 /EN ISO13485:2016 गुणवत्ता प्रणाली प्रमाणन की प्रारंभिक समीक्षा और पुन: परीक्षा सफलतापूर्वक उत्तीर्ण की, और SGS प्रमाणन निकाय द्वारा जारी अंतर्राष्ट्रीय ISO13485 गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन प्राप्त किया। इस प्रमाणपत्र का अधिग्रहण तीसरी बार है जब हमारी कंपनी ने हुआगुआंग प्रमाणीकरण और आईटीएस (तियानक्सियांग समूह) प्रमाणीकरण पारित करने के बाद अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता प्रणाली प्रमाणीकरण प्राप्त किया है।


ISO13485 मानक अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा उपकरण उद्योग का सामान्य मानक है, और घरेलू चिकित्सा उपकरण उद्योग ने हमेशा ISO13485 मानक को गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन के लिए एक महत्वपूर्ण आधार के रूप में लिया है। इस प्रमाणीकरण का दायरा मुख्य रूप से कंपनी के "नए मुकुट", "इन्फ्लूएंजा" और नैदानिक ​​अभिकर्मकों की अन्य अत्यधिक रोगजनक संक्रामक श्रृंखला का अनुसंधान और विकास, उत्पादन और बिक्री है। मानकीकरण, वैज्ञानिकीकरण और मानकीकरण ने एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त की है, जो विदेशी बाजारों में कंपनी के विस्तार के लिए अनुकूल है।

के बारे मेंबैबो

xनैदानिक ​​अभिकर्मक. 30 मई 2014 को, कंपनी को NEEQ (स्टॉक नाम: बाबियो, स्टॉक कोड: 830774) पर सफलतापूर्वक सूचीबद्ध किया गया था, NEEQ के विस्तार के बाद इन विट्रो डायग्नोस्टिक अभिकर्मकों में सूचीबद्ध पहली घरेलू कंपनियों में से एक बन गई। जून 2021 में,बैबोआधिकारिक तौर पर न्यू थर्ड बोर्ड की इनोवेशन लेयर में प्रवेश किया।


उत्पादों में मुख्य रूप से शामिल हैं:वायरस परिवहन माध्यमश्रृंखला, बाँझ और झुंडस्वैबश्रृंखला,एंटीजन/एंटीबॉडी तेजी से निदान और पहचान श्रृंखला, किटमाइक्रोबियल अभिकर्मक / अस्थायी परीक्षा अभिकर्मक श्रृंखला, स्त्री रोग संबंधी पहचान श्रृंखला, जैव रासायनिक अभिकर्मक श्रृंखला, चिकित्सा उपकरण / रोबोट श्रृंखला,अन्य कोलाइडल सोने की श्रृंखलाजैसे महिलाओं केगर्भावस्था परीक्षणश्रृंखला, हेलिकोबैक्टरपाइलोरीआईजीजी/आईजीएम परीक्षण किट, माइकोप्लाज्मा न्यूमोनिया आईजीएमपरीक्षण का सामान, मानव रोटावायरस एंटीजन परीक्षण किट, आदि।


प्रौद्योगिकी संचय, नवाचार और उपकरण सुधार के दस वर्षों से अधिक के बाद,बाबियोमाइक्रोबायोलॉजी के क्षेत्र में एक गहरा कृषक बन गया है और दो पूरी तरह से स्वचालित उत्पादन लाइनों के साथ कुछ घरेलू सूक्ष्मजीवविज्ञानी अभिकर्मक निर्माताओं में से एक है। जैव प्रौद्योगिकी द्वारा स्वतंत्र रूप से विकसित माइक्रोबियल नमूना पूर्व-प्रसंस्करण प्रणाली ने घरेलू माइक्रोबियल नमूना प्रसंस्करण क्षेत्र में अंतर को भर दिया है। इसका उपयोग चाइना इंटेलिजेंट मैन्युफैक्चरिंग इंटरनेशनल समिट फोरम और चाइना इंटेलिजेंट इंडस्ट्री इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप कॉन्फ्रेंस में किया गया है, और "चुआंगज़िक्सिंग" कप चाइना इन विट्रो डायग्नोस्टिक एक्सीलेंट इनोवेटिव प्रोडक्ट कॉन्टेस्ट और अन्य प्रतियोगिताओं ने पुरस्कार जीते हैं। वहीं, 2020 में वैश्विक महामारी के प्रकोप के साथ,बाबियोमहामारी के दौरान कई वर्षों के पेशेवर अनुसंधान, गुणवत्ता प्रबंधन क्षमताओं और पूरी तरह से स्वचालित उत्पादन उपकरण के लाभों द्वारा उत्पादित वायरस के नमूने और पता लगाने वाले उत्पादों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।