हार्दिक बधाई! जिनान बाबियो द्वारा निर्मित एंटीजन रैपिड डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड मेथड) ने यूरोपीय संघ की सामान्य श्वेतसूची प्राप्त की है

- 2022-02-14-

खुशखबरी! हाल ही में,एंटीजन रैपिड डिटेक्शन किट(कोलाइडल गोल्ड मेथड) स्वतंत्र रूप से बाबियो द्वारा विकसित और निर्मित (स्टॉक कोड: 830774) को यूरोपीय संघ की सामान्य श्वेतसूची प्रदान की गई है। यह पूरी तरह से उत्कृष्ट प्रदर्शन, सटीक और विश्वसनीय परीक्षण परिणामों को प्रदर्शित करता हैबाबियो उत्पादऔर उपभोक्ताओं का विश्वास, और ग्लोबल इन विट्रो डायग्नोस्टिक्स के क्षेत्र में बाबियो के प्रयासों का भी गवाह है।

फिलहाल महामारी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बाबियो काएंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टउत्पाद नोवेल कोरोनावायरस की तेजी से जांच में योगदान देना जारी रखेंगे और महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में मदद करने के लिए नए योगदान देंगे।बाबियो काएंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टउत्पाद नोवेल कोरोनावायरस की तेजी से जांच में योगदान देना जारी रखेंगे और महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में मदद करने के लिए नए योगदान देंगे।बाबियो काएंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टउत्पाद नोवेल कोरोनावायरस की तेजी से जांच में योगदान देना जारी रखेंगे और महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में मदद करने के लिए नए योगदान देंगे।बाबियो काएंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टउत्पाद नोवेल कोरोनावायरस की तेजी से जांच में योगदान देना जारी रखेंगे और महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में मदद करने के लिए नए योगदान देंगे।