बैबो एंटीजन डिटेक्शन किट के परीक्षण चरण क्या हैं?

- 2022-03-15-


SARS-CoV-2एंटीजन रैपिड डिटेक्शनटेस्टिंग किट एंटीजन स्क्रीनिंग टेस्ट है, यह श्नेल डायग्नोज-टेस्ट किट स्वैब के साथ या बिना उपलब्ध है। एक बरगंडी रंग का संयुग्म पैड जिसमें माउस एंटी-नोवेल कोरोनवी-रस न्यूक्लियोप्रोटीन मोनोक्लोनल एंटीबॉडी होता है जो कोलाइडल गोल्ड के साथ संयुग्मित होता है और कोलाइडल गोल्ड के साथ संयुग्मित एक कंट्रोल एंटीबॉडी होता है। SARS-CoV-2 . खरीदने के लिए आपका स्वागत हैएंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टिंगहम से किट।एंटीजन परीक्षण किटबहुत उच्च गुणवत्ता वाले, कुशल हैं और हमारी कंपनी के सर्वश्रेष्ठ विक्रेता हैं।



एंटीजन टेस्टसिद्धांत
1. एक बरगंडी रंग का संयुग्म पैड जिसमें माउस एंटी-नोवेल कोरोनवी-रस न्यूक्लियोप्रोटीन मोनोक्लोनल एंटीबॉडी होता है जो कोलाइडल गोल्ड के साथ संयुग्मित होता है और कोलाइडल गोल्ड के साथ संयुग्मित एक नियंत्रण एंटीबॉडी होता है;
2. एक नाइट्रोसेल्यूलोज झिल्ली पट्टी जिसमें एक परीक्षण रेखाएँ (T रेखाएँ) और एक नियंत्रण रेखा (C रेखा) होती है। टी लाइन उपन्यास कोरोनवायरस न्यूक्लियोप्रोटीन का पता लगाने के लिए एंटीबॉडी के साथ पूर्व-लेपित है, और सी लाइन एक नियंत्रण रेखा एंटीबॉडी के साथ पूर्व-लेपित है।

सरल नमूना तैयार करने की प्रक्रिया
1. इस उत्पाद के वर्कस्टेशन में सैंपल ट्यूब डालें। सुनिश्चित करें कि ट्यूब मजबूती से खड़ी है और कार्य केंद्र के तल तक पहुँचती है।
2. डालेंपट्टीमेंनमूना ट्यूबजिसमें निष्कर्षण बफर होता है।
3. स्वैब को कम से कम 6 बार रोल करें और सिर को नीचे और बगल की तरफ दबाएंनमूना ट्यूब.
4. स्वैब को सैंपल ट्यूब में 1 मिनट के लिए छोड़ दें।
5. स्वाब को विसर्जित करने के लिए ट्यूब के बाहर से उंगलियों से ट्यूब को कई बार निचोड़ें। हटाएपट्टी. निकाले गए घोल का उपयोग परीक्षण नमूने के रूप में किया जाएगा


x
परीक्षण किए गए सांद्रता में, अध्ययन किए गए पदार्थ नोवेल कोरोनावायरस IgG/IgM Combo के प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करते हैंरैपिड टेस्ट.
संभावित रूप से हस्तक्षेप करने वाले पदार्थों और परीक्षण किए गए सांद्रता की सूची:
अबुमिन 60/जीएल बिलीरुबिन 20 मिलीग्राम/डीएल हीमोग्लोबिन 2जी/ली
एसिटोमिनोफेन 20 मिलीग्राम / डीएल क्रिएटिनिन 442 उमोल/ली हेपरिन 3,000 यू / एल
एट्रोपिन 20 मिलीग्राम / डीएल सोडियम 3.8% एलजीजी 1,000 मिलीग्राम / डीएल
एस्पिरिन 20 मिलीग्राम / डीएल कैफीन 20 मिलीग्राम/डीएल शर्करा 55 मिमीोल / एल
एस्कॉर्बिक अम्ल 20 मिलीग्राम / डीएल ईडीटीए 3.4 उमोल/ली सलिसीक्लिक एसिड 4.34 मिमीोल/ली

शॉर्ट डिटेक्शन टाइम 15-20 मिनट
SARS-CoV-2एंटीजन रैपिड डिटेक्शन टेस्टिंग किटमानव में नोवेल कोरोनावायरस के न्यूक्लियोप्रोटीन का पता लगाता हैनासोफरीन स्वैबनमूना। यह प्रयोगशाला उपकरणों के उपयोग के बिना न्यूनतम कुशल कर्मियों द्वारा 15-20 मिनट के भीतर किया जा सकता है।