बाबियो के तीन मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादों ने यूरोपीय संघ का CE प्रमाणीकरण भी जीता है

- 2022-05-27-

19 देशों और क्षेत्रों में m&# 111nkeypox के कुल 131 पुष्ट और 106 संदिग्ध मामले सामने आए हैं, जो 24 मई को संचारी रोग जोखिम और रोकथाम के निदेशक एंड्रयू ब्रायंड ने कहा।

बाबio जीव विज्ञान ने तुरंत मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादों के अनुसंधान और विकास का आयोजन किया, और तीन उत्पादों को सफलतापूर्वक विकसित किया: मंकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन किट (F-PCR), मंकीपॉक्स वायरस एंटीजन डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड मेथड), और मंकीपॉक्स वायरस एंटीबॉडी डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड) तरीका)। मोनकीपॉक्स वायरस डिटेक्शन किट (एफ-पीसीआर) विशिष्ट प्राइमरों को डिजाइन करने के लिए फ्लोरोसेंट जांच पद्धति का उपयोग करता है और टाकमैन जांच मंकीपॉक्स वायरस विशिष्ट जीन के संरक्षित अनुक्रम को लक्षित करता है, जो मंकीपॉक्स वायरस न्यूक्लिक एसिड का पता लगा सकता है (अधिक जानकारी के लिए, कृपयासंपर्क करें).  

26 मई 2022 को बाबूiओ के तीन मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादों को यूरोपीय सीई प्रमाणीकरण से सम्मानित किया गया। कंपनी के तीन मुख्य मंकीपॉक्स वायरस का पता लगाने वाले उत्पादों को यूरोपीय संघ और देशों और क्षेत्रों के यूरोपीय संघ CE प्रमाणीकरण में बेचा जा सकता है, कंपनी के उत्पाद अनुप्रयोग क्षेत्र का और विस्तार करेगा, कंपनी के विदेशी बाजारों के विस्तार के लिए अनुकूल है।


वैश्विक महामारी की रोकथाम और नियंत्रण में योगदान करने के लिए, बाबio ने अपने NOVEL कोरोनावायरस एंटीजन टेस्ट किट और मंकीपॉक्स वायरस न्यूक्लिक एसिड टेस्ट किट के लिए क्रमिक रूप से CE पंजीकरण प्रमाणपत्र प्राप्त किया है। इस बीच, उपरोक्त उत्पादों के अलावा, नया क्राउन + बी एंटीजन फ्लो + रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल जॉइंट डिटेक्शन किट, नया क्राउन एंटीजन + बी जॉइंट डिटेक्शन किट, नया क्राउन एंटीबॉडी डिटेक्शन किट, नया क्राउन न्यूट्रलाइजिंग एंटीबॉडी डिटेक्शन किट और अगर पार्टी बनाई है। ए और पार्टी बी फ्लो, एडेनोवायरस, डेंगू बुखार, हेपेटाइटिस ए, मलेरिया, सिफलिस, गोनोरिया, 20 टाइफाइड डिटेक्शन अभिकर्मक जैसे अत्यधिक रोगजनक संक्रामक रोग।

महामारी के प्रकोप के बाद से, बीabio संपत्ति को बढ़ाने, नकदी प्रवाह का विस्तार करने, तकनीकी भंडार को मजबूत करने और ठीक प्रबंधन के कौशल को गहरा करने के अवसर को जब्त कर लिया है। प्रारंभिक माइक्रोबियल कल्चर माध्यम से न्यूक्लिक एसिड डिटेक्शन प्लेटफॉर्म और कोलाइडल गोल्ड रैपिड डिटेक्शन प्लेटफॉर्म के विकास के लिए, अनुसंधान एवं विकास निवेश को मजबूत करने के साथ, बाबiओ ने धीरे-धीरे माइक्रोबायोलॉजी, न्यूक्लिक एसिड डिटेक्शन और कोलाइडल गोल्ड रैपिड डिटेक्शन के तीन प्लेटफॉर्म बनाए हैं, जो भविष्य के क्रमिक विकास की नींव रखते हैं।