हार्दिक बधाई! बाबियो द्वारा निर्मित एंटीजन रैपिड डिटेक्शन किट (कोलाइडल गोल्ड मेथड) को जर्मनी, फ्रांस और स्पेन की श्वेत सूची और वियतनाम में मुफ्त बिक्री का प्रमाण पत्र दिया गया है।

- 2022-07-09-

अच्छी खबर!हाल ही में,एंटीजन रैपिड डिटेक्शन किट(कोलाइडल गोल्ड मेथड) स्वतंत्र रूप से विकसित और बाबियो द्वारा निर्मित (स्टॉक कोड: 830774) को वियतनाम में मुफ्त बिक्री का प्रमाण पत्र और हेग प्रमाणीकरण प्रदान किया गया है। उनमें से, स्व-परीक्षितरैपिड टेस्ट किटक्रमशः जर्मनी, फ्रांस और स्पेन में श्वेतसूची में रखा गया है।

यह पूरी तरह से बाबियो उत्पादों के उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपभोक्ताओं के ठोस विश्वास को प्रदर्शित करता है, और विदेशी लेआउट के लिए एक नई छलांग भी लाएगा।बाबियो. फिलहाल महामारी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। के न्यूक्लिक एसिड परीक्षण अभिकर्मकबाबियोयूरोप, संयुक्त राज्य अमेरिका और दक्षिण पूर्व एशिया में उपन्यास कोरोनावायरस की तेजी से जांच और महामारी की रोकथाम और नियंत्रण और चिकित्सा और स्वास्थ्य निर्माण में योगदान देना जारी रखेगा।

के बारे मेंबाबियोजीवविज्ञान


2003 में स्थापित, जिनान बायोटेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड एक उच्च तकनीक उद्यम है जो इन विट्रो डायग्नोस्टिक अभिकर्मकों के अनुसंधान एवं विकास, उत्पादन और बिक्री में विशेषज्ञता रखता है। 30 मई 2014 को, कंपनी को न्यू थर्ड बोर्ड (स्टॉक नाम: बीए बायो, स्टॉक कोड: 830774) में सफलतापूर्वक सूचीबद्ध किया गया था, जो न्यू थर्ड बोर्ड के स्टॉक विस्तार के बाद इन विट्रो डायग्नोस्टिक अभिकर्मकों की सबसे शुरुआती सूचीबद्ध कंपनियों में से एक बन गई। चीन में। जून 2021 में,बाबियोआधिकारिक तौर पर neeQ की नवाचार परत में प्रवेश किया।

उत्पादों में मुख्य रूप से शामिल हैं:वायरस परिवहन माध्यमश्रृंखला, की श्रृंखलाबाँझ झाड़ू, प्रतिजन/एंटीबॉडीरैपिड डायग्नोस्टिक टेस्टश्रृंखला, अभिकर्मक किट की श्रृंखला जब माइक्रोबियल अभिकर्मक / जाँच, स्त्री रोग विभाग का निरीक्षण श्रृंखला, जैव रासायनिक अभिकर्मकों की श्रृंखला, चिकित्सा उपकरण और उपकरणों / रोबोट श्रृंखला, कोलाइड अन्य महिला गर्भावस्था परीक्षण श्रृंखला, हेलिकोबैक्टर पाइलोरी आईजीजी / आईजीएम परीक्षण किट, माइकोप्लाज्मा न्यूमोनिया आईजीएम परीक्षण किट, रोटावायरस वायरसएंटीजन डिटेक्शन किटऔर अन्यसोने की श्रृंखला. प्रौद्योगिकी संचय, नवाचार और उपकरण सुधार के दस वर्षों से अधिक के बाद,बाबियोजैविक सूक्ष्म जीव विज्ञान के क्षेत्र में एक गहरा कृषक बन गया है, दो स्वचालित उत्पादन लाइनों के साथ कुछ घरेलू माइक्रोबियल अभिकर्मक निर्माताओं में से एक है। उसी समय, 2020 में वैश्विक महामारी के प्रकोप के साथ, पेशेवर अनुसंधान के वर्षों, गुणवत्ता प्रबंधन क्षमता, पूरी तरह से स्वचालित उत्पादन उपकरण और महामारी के दौरान अन्य लाभों के साथ, उत्पाद यूरोप, अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया और अन्य क्षेत्रों में अच्छी तरह से बेचे गए, वायरस के नमूने लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है औरपता लगाने वाले उत्पाद.